Xossip

Go Back Xossip > Mirchi> Stories> Hindi > Only Bhai Behan Ki Chudai ki Kahaniyaan (padhte hi apni behan chodoge)

Reply Free Video Chat with Indian Girls

Old 7th October 2009

niks1987 is beginning to get noticed
UL: 24.21 mb DL: 71.54 mb Ratio: 0.34
Was doughtful about her idea about what we did because i had promised that i would do nothing but i had done almost everything except penitration of my cock.anjali got up from bed threw pillow on my face and retorted u cheat u false promise maker u untrust worthy brute and started hitting my back, face wherever she felt like. I was totally upset i had no courage to ask excuse she was so angry , on looking her the earth started swallowing me . It was so horrible experience i thought she would never parden me nor she will ever talk to me , i was totally frightened my face was bleached white . Within few moments anju started laghing histerically i was more scared than before . Now she calmed little and enquired u r confused how did i fool u and started smiling , i took several gulps of air and then started realising that she was joking but anyway it was a horrible joke, joke of lifetime . When i was convinced i jumped on her naked body crushed her body to mine strted beating her but not with force and hold her face and started kissing her madly and when i broke the kiss without giving her any time lifted her both legs dived into her juncture of legs and started sucking her chute furiously like a dauberman dog and did not leave her dispite of her several orgasms and i finally left her when she started kicking me to be free .then she took me into her arms embraced me kissed my face like mad and must have tasted herself on my face and said thanks repeated thanks many times and she said it was most memoriable moment of her life and she was so exhausted she drifted off to sleep in my bed only not bothering to wear her dress. We did it when ever we felt like but not too oftenly generally we were contended by smooching this went on several months.till then there was no progress , of course i was interestd in main coarse.but i knew it would hurt her badly. Because she was very young to do all those things and i could never tollerate her sufferings because i loved her more than my own life. But there was a small change i now and then i started bringing sex books which we used to read together.
After 4-5 months gap sis came home and the corum was full those moments were full of joy we used to tease didi as by now knew what marriage was and what couple did in privacy. Some times even parents used to tease along with us. But our secret was nicelly maintained because we were extra cautios.may be after a week jijaji came to our house ,for parents it was a sort of festival as thair soninlaw had come after long gap as well didi was eager to receive him, when they closed door of thair bedroom immidiatly after lunch i thaught jijiji had come home holding his erect lauda in his hand. Anjali came to my room and whispered in my ears guess what the young couple were doing in the closed room , i said very simple after a gap of one week jijaji has come with ready cock and by now they must be fucking ,.by these dirty words anju was shy .after spending some time with me, anju went to her room.in the evening every body were at hall chit chatting laughing and spending time , but anju was very late to join us i thaught she must have studied and come . In the night all of us had meals together.when didi went to thair room i too went to my room and started to study. After some time anju came and sat near me and whispered smiling mischiosly and said bhayya surprise for u i enquired what but she said suspence till late night .i did not bother as i was awre about her kid jokes or silly suspence.at about eleven in the night anju came to me when i was almost ready to retire , took my hand and hushed me not to make any noise and dragged me to a dirty store room across the hall at corner . Slowly opened the store when we entered she closed the door noicelesly, and cautioned me again and slowly slid a few things lying over the old table . There was a small window whigh had a broken shutter through which light was coming and peeped through window and i could make out in the dark that she was very happy to see what she saw across the window .after some time she dragged me to window i too was eager to see what my little sis was up to. When i peeped in the window i was so surprised i was about to shout with surprise and happiness because it had opened into my didis room which i never anticipted ,now jiju was sucking didis cunt lapping and toungue fucking her it was second of live chute. We tried to open the window some more and we were sucsesful to some extent .now it was enough for both of us to watch with difficulty and the problem was ignored .we started watching with full curiosity ,now jija fell on the bed and dragged didi over him and didi started kissing him all over and nibbled his nipples and continued her journey to south and o now she kissing his erect member oh my god she is licking him ah she has commenced swallowing him . Oh my god she has become expert she is taking the erect lauda to the base. .after some sucking chewing she removed the glistening cock from the mouth now jiju whispered somethig to her she nodded and started sliding upwards with cock in her mouth to 69 now both of them were eating each other .didi mighht have had at least 3-4 orgasms before jijaji spurt his jism on didis face balls, and remaining didi licked him off .after gap of 4-5 minutes didi again started licking and sucking till he got another erection meanwhile i saw at our self anju was in front of me and i had to crush her between table and my self to have a better veiw , now i took real advantage of it by holding her in such a manner that my whole body was touching her body as if we were made a single body by putting some adhesive in between us.i turned towards window jiju told something to didi ,now didi mounted on jiju and jiju helped her to insert now erect dong into her dripping pussy didi started to hump him slowly and steadily this side i inserted my hand in anjalis top and started feeling her beautiful breasts alternatively anju wasn’t aware of what i was doing to her till i started kneading them ,then she looked at her tits and looked back she didn’t utter a word but started humping her back to me. That side sis had another release and collapsed over her hubby now he rolled over her and came on top and started fucking her with long and steady stroke , he was pulling his cock almost out and humped the whole length atonce didis beautiful balls jumped with every stroke they were much bigger than anjus and most attractive i had never thaught that she had so big boobies concealed under her kurtha ofcoarse i had never observed in sexy thought.here i was dry humping my little angel when jiju started fucking with full speed i felt that he is going to cum.if we make some noice after they complete thair marathon we were at risk of getting caught. So i started dragging choti out of room but she was interested to see further but i lifted her off her feet and carried to my room silently. When she asked me after locking ourself securedly in side the room what was so hurry i said the risk, she agreed with it and kissed my cheek saying my clever bhayya. I congratulated her for her discovry of peeping place and now i guessed why she was missing in the evening probbly she was workingout the plan . We were happy to witness the first voyeristic activity , u can guess the one had not seen even b.f. Has seen the live show of very young couple without any fear of getting caught. Now i was so excited , without wasting any time i started playing with her balls for which she responded by removing her top and followed by my shirt now we were kissing passionately i was squeezing her body everywhere she was moaning i started eating tits and she was pressing my head into her bossom i left her breast by then they were swollen by my attack like a mad now i dived staight to her love triangle and started licking smoothly then slowly i increased the pressure
as i was sucking her vulva poor anju was tossing her body all over the bed the hole had oozed so much liquid enough to
drench the whole bed within little time series of orgasms were started one after another when the last one subsided she fell like a log she took several minutes to recover , till then i had not discharged so my condition was also precarious when anju recovered i asked the favour to be returned she said she has never done it i said u have read about it and witnessed it put all ur

Old 7th October 2009

INTELIGENCE AND WILLINGNESS SO THAT U CAN PERFORM WELL NOW TO BOOST UP HER WILL , I TURNED IN 69 AND STARTED EATING HER IMMIDIATLY SHE TOOK MY LUND AND GAVE FETHERY KISS ON BULBUOS HEAD , ALLREADY PRECUM WAS LEAKING AND SLOWLY SHE TASTED IT AND STARTED TO TAKE THE ROD INTO HER BEAUTIFUL LIPS WE DID NOT TAKE MORE TIME TO REACH THE DESTINATION . WE SLURPED EACH OTHERS LIQUID WITH NEW FOUND TASTE AFTER SOME REST IN SAME POSITION WHEN I SAW HER CUNT IT WAS RED BEACAUSE OF MY ASSAULT AND LOOKED ATTRACTIVE AGAIN STARTED TOUNGING HER PASSION HOLE IT HAD BECOME EXTRA TENDER SO SHE STARTED RESPONDING VERY FAST AND NOW MY COCK ALSO STARTED TO RAISE AS SOON AS HER TOUNGE TOUCHED THE TIP IT STARTED BECOMING HARD THEN I TURNED HEAD TO HEAD I WANTED TO INSERT BETWEEN HER THIGHS AND FUCK HER THIGHS WITHOUT INSERTING INTO THE HOLE . SHE CAME TO KNOW MY INTENTION, SHE MADE NECESSARY ADJUSTMENT AND I STARTED THE DRY HUMPING WITH EACH STROKE COCK WAS SLIDING UPWARD OR DOWNWARD WITHIN A FEW STOKES IT STARTED HITTING HER VAGINA AS THE STROKES WENT ON, FRICTION TO HER CUNT ALSO INCREASED NOW SHE WAS MOANING TO WAKE WHOLE HOUSE NOW I CAUTIONED HER NOT TO MAKE ANY SOUND. AFTER SOME TIMES I DON’T KNOW WHAT HAPPENED TO HER SHE ASKED ME CAN U INSERT INTO ME I SAID NO IT WUD HURT U BUT SHE SAID U CAN ATLEAST HAVE A TRY BUT I WAS CONTINUING SRTOKES WITHIN COUPLE OF MINUTES SHE COMMANDED ME TO INSERT, WHAT EVER MAY BE CONSEQUENCE , ISAID MY DEAR U R TOO YOUNG U R ONLY 14+ U CANT TOLLERATE ANJU WAS NOT READY TO LISTEN SHE DISENGEGED AND GUIDED MY MEMBER TO HER OPENING , STILL I WAS UNDER CONTROL SO I AGAIN CAUTIONED BUT SHE HAD DETERMINED TO TAKE IT WHEN MY ROD HAD FITTED TO THE APPURTURE I PUSHED A BIT IT WAS HIGHLY LUBRICATED AND THE HEAD SLIPPED INTO IT NOW SHE MADE A FACE INDICATING PAIN, ASKED HER AGAIN SHALL I STOP SHE SAID ME TO TRY AGAIN THIS TIME SHE GRITTED HER TEETH NOW I WAS SURE THAT SHE WILL NEVER STOP AND AT LAST INEVITABLY I CLUTCHED HER SHOLDER AND STARTED ENTERING INTO HER WHEN INCH BY INCH WAS DISAPPEARING THE PAIN WAS EVIDENT ON HER FACE BUT SHE WASNOT READY TO GIVE UP ATLAST I GAVE A BIG JERK AND I CUD NOT EVEN MAKE OUT WHEN I BROKE HER HYMEN BUT THE CORK HAD FITTED THE BOTTLE.I PAUSED FOR A WHILE TO LET HER TAKE BREATH AND GIVE HER MOMENTARY REST WHEN SHE TRIED TO FEEL MY COCK I CONGRATULATED FOR SWALLOWING IT FULLY. HER TEARS OF PAIN SUDDENLY STOPPED AND TRIED TO SMILE BUT MANAGED TO SAY AT LAST WE CUD DO IT . I AM HAPPY U CUD ENTER INTO ME NOW WE ARE BOUND INTO A NEW BOUND WHERE PROBABLY NO SIBLINGS ARE . WITH HER PERMISSION WHEN THE PAIN HAD REDUCED I STARTED TO MOVE VERY SLOWLY IN AND OUT MAY BE AT LEAST FOR FIVE MINUTES NOW HER PAIN WAS SUBSTANTIALLY GONE AND SHE STARTED ENJOYING I INCREASED THE PACE NOW SHE WAS MOANING AGAIN. THE JOURNEY OF PASSION REALLY STARTED AND I WAS FUCKING MY DEAR SIS WHEN I WAS SURE THAT I WAS NO MORE HURTING THEN ONLY I FELT PLEASURE AND NOW THE TRAIN WAS MOVING SO FAST I WAS REALLY FUCKING TO MY CAPACITY WHILE EITHER KISSING HER FACE, LIPS OR EVEN HER GROWING PARROTS . IWUD PAUSE WHEN SHE SIGNALLED ME OF HER ORGASMS AND AGAIN I WUD PICK UP IT WENT ON I DON’T KNOW HOW LONG BUT THE PLEASURE WHICH BOTH OF US WANTED IT EVER LAST BUT INEVITBLY CAME NEAR I CUD FEEL IT BY MY MASTRUBATION EXPERINCE I STARTED HUMPING HER FOR ALL I WAS WORTH AND EXPLODE INTO THE UNPROTECTED PARADISE . ANJU SMILED WHEN SHE FELT SPURTS AFTER SPURTS WERE HITTING HER WOMB . WHEN I SLID TO SIDE NEITHER OF US KNEW WHEN WE DRIFTED OFF SLEEEP .BUT CERTAINLY WOKE UP AT FIVE IN THE MORNING BY MY BUZZING ALARM WHEN I OPENED EYES STIL WE WERE EMBRACED I KISSED ON HER FOREHEAD AND WHE SHE STARTED STURRING SHE TOO OPENED EYES AND PINCHED ME. I ASKED THE REASON SHE REPLIED TO CONFIRM THAT IT WAS NOT DREAM I ASKED WHAT DREAM?. U MAKING ME THEN STAMMERED FOR THE WORDS , FUCKING I CONCLUDED. I HAD TO FORCE HER TO SEND HER TO HER ROOM WITH A PROMISE OF REPEATING IT NEXT NIGHT. THEN I OBSERVED THE BED IT HAD SO MUCH BLOOD STAIN ON IT AND NOW I SAW HER LEGS THERE WAS LOT OF BLOOD STAIN PROBABLY MORE OF BLOOD HAD OOZED THAN SEMEN. NOW I TOOK HER TO BATH AND WASHED HER THOUROWLY .WHEN SHE WAS GONE I SLEPT AGAIN . AT AROUND EIGHT MOM CAME TO ROOM TO AWAKE ME THANKS GOD I HAD CHANGED THE SHEETS AFTER SENDING CHOTI TO HER ROOM. SHE PINCHED MY CHEEK AND AWAKENED ME WTH HER EVER SWEET VOICE . AND DECLARED THERE IS SWEET NEWS I OPENED MY EYES AND JUMPED IMMIDITLY TO KNOW THE NEWS , MOM DECLARED CHOTI HAS BECOME BIG ,SUSPECTING SHE HAS MATURED , BUT ACTING INNOCENT I SAID U MEAN SHE HAS GROWN AND SHE IS BIG AGAIN MOM PINCHED MY CHEEK U BUDDU U CANT UNDERSTAND AND FLED OUT OF ROOM. THAT DAY WAS LIKE FESTIVAL IN THE HOUSE OF COURSE IT WAS CERTAINLY FOR WE TWO .BUT SAD PART OF IT WAS NO ONE WERE SUPPOSED TO TOUCH HER FOR FIVE DAYS.
FOR NEXT FIVE DAYS I WUD SNEEK INTO HER ROOM AND WUD TALK AND WHENEVER I TRIED TO TOUCH SHE WUD PROTEST.BUT AFTER FIVE DAYS SHE WUD COME TO MY ROOM AND WE USED TO PLAY WE DID HAVE SEX ALMOST EVERY NIGHT AT LEAST TWICE OR THRICE A NIGHT.THEN A BOTHERATION STAETED BECAUSE AS SHE WAS MATURED THERE WAS EVERY RISK OF PREGNANCY , WHEN I DETAILED IT SHE LAUGHED AT ME AND SAID U BUDDU HAVE U FORGOTTEN THAT KAMASUTRA BOOK HAD ILLUSTATED THE USE OF CONDOM , I JUMPED AND SHOUTED UREKHA AND NEXT DAY ITSELF I BRAUGHT A BOX OF CONDOMS FOR A WHOLE NEXT MONTH WAS HONEYMOON FOR US .THERE AFTER WHEN BOTH OF US WERE TALKING I REMINDE HER THAT WE ARE LOSING STUDIES FOR WHICH SHE ALSO AGREED .NOW AFTER MONTH OF HONEY MOON WE REDUCED FREQUENCY BUT SMOOCHING WAS MANDETORY DAILY PROGRAM. TILL NOW WE ENJOY WE LIVE LIKE REAL LOVERS NO REGRETT NO GUILT BUT PURE BLISS.WE HAVE PROMISED TO EACH OTHER THAT THERE WONT BE CHEATING , WE WUD NEVER OPT TO CHANGE PARTNERS TILL THE MARRIAGE AND WUD MAINTAIN THE RELATION EVEN AFTER MARRIAGE ALSO . BY THIS WE HAD ONE BIGGEST ADVANTAGE THAT MOST OF OUR CLASSMATES WERE SEARCHING FOR GIRL/BOY FRIENDS AND THINKING OR PLANNING TO TRAP FOR LOVERS AND SPEND HUGE AMOUNT OF TIME AND MONEY BUT FAILURE IN MOST OF CASES .THEY USED TO EXPLAIN US WHENEVER THERE PARTNES CHEATED OR SLIPPED OUT OF THAIR HAND .WE USED TO SMILE DISCREETLY.WE NEVER HAD TO SPEND TIME OR MONEY BUT WE WERE UTILISING IT FOR BETTER PURPOSES LIKE STUDIENG OR FUCKING EACH OTHER BRAIN OUT
DID U LIKE MY REAL INCIDENT .IF AT ALL ANYONE LIKES PLESE MAIL ME.

Old 8th October 2009

hotsanjay32m is an unknown quantity at this point
Send a message via Yahoo to hotsanjay32m
very very nice dear with nice and detail expression

Old 8th October 2009

wassif007 is beginning to get noticed
Send a message via MSN to wassif007 Send a message via Yahoo to wassif007 Send a message via Skype™ to wassif007
UL: 1.83 gb DL: 3.56 gb Ratio: 0.51
Nice N Very Very Hot

Old 8th October 2009

Quote:
Originally Posted by hotsanjay32m View Post
very very nice dear with nice and detail expression
thanx sanjay.

Old 8th October 2009
Banned
Visit my website

NeverCamebefore has celebrities hunting for his/her autographNeverCamebefore has celebrities hunting for his/her autographNeverCamebefore has celebrities hunting for his/her autographNeverCamebefore has celebrities hunting for his/her autographNeverCamebefore has celebrities hunting for his/her autographNeverCamebefore has celebrities hunting for his/her autographNeverCamebefore has celebrities hunting for his/her autograph
Send a message via Yahoo to NeverCamebefore
rep you

Old 8th October 2009

Quote:
Originally Posted by NeverCamebefore View Post
rep you
thank you.

Old 9th October 2009

get ready for a new update

Old 9th October 2009

Hello, dosto kaise ho aap log.aaj main aap logo ko ek kahani sunane jaa raha hoo jo ki ek sacchi kahani hai.meri 1 sister hai.jiska nam raadha hai aur wo 19 year ki hai .main aap logo ko apni choti sister radha ki chudai ki dastan sunane jaa raha hoo. Aisa nahi hai ki main radha ko shuru se pasand karta tha. Dosto ye kahani ek dam real hai agar aap ko acchi lage to jarur mujhe e-mail ke dwara bataiyega. Akhir ye sab bataine main aap logo ke sath hi bant sakta hoo aur kisi ke sath to nahi bant sakta to dosto main apni story shuru karta hoo. Ye ghatna karib 5 mahine pahle ki hai.meri sister jiska naam radha hai wo 19 sal ki hai.dosto main 21 year ka hoo aur main jaipur main rahta hoo.meri behan radha (16 sal ki) jo ki hostel main rah kar padhti hai. Jaipur se karib 50 km dur hai.somya ki chutiya start hone wali thi is liye wo ghar aane wali thi.

Usne phone kar ke bataya ki wo apne dost ke sath train se aa jayegi.waise hamesha jab radha ki chutiya hoti thi to main hi lane jata tha.jis din radha aane wali thi uss din main ghar par hi tha aur uske aane ka wait kar raha tha ,tabhi phone aaya ki radha train se nahi aa rahi hai kyoki uski dost apne kisi relative ke pass chali gai hai. Is liye mujhe radha ko lane jana hoga.us waqt karib 3 baj rahe the aur radha ka hostel ghar se karib 50 km dur tha.ab agar main train se jata to late ho jati aur hostel main hi us din rahna padta ,is liye maine mom se kaha ki main car se chala jata hoo,radha ko lane ,mom ne mujhe izzazt de di.phir main car lekar nikal pada.karib 1 gante lag gaye ,mujhe radha ke hostel pahuchne main .uss samay karib 7 baj rahe the.main jaise hi waha pahuncha to dekha ki meri pyari behan radha hostel ke bahar khadi hokar mera intezar kar rahi thi kyoki hostel ki sabhi ladkiya chali gai thi .mere pahunchte hi usne aakar mujhe gale laga liya aur boli ki” bhaiya mujhe laga ki aap nahi aaoge.” Maine kaha ki “main to aane hi wala tha lekin tumne hi to mana kar diya aur tumne bola tha ki tum kisi saheli ke sath aaogi,phir usne sorry bola maine phir usse gale se laga liya.jab radha mujhe gale lagi thi tab uski chuchi mere sine se sata hua tha, maine mahsoos kiya ki radha ek dam mal ban gai hai uski chuchi ek dam tite aur bade bade lag rahe the.

Mera to land khada hone laga tha .phir jaldi se maine hostel se radha ka beg lekar car main rakha aur hostel waden se permission lekar humlog wapas ghar ki taraf nikal gaye. Radha ne us din full skirt aur half top pahna tha, jis karan se wo gajab ki sundar lag rahi thi.radha ki chuchi to ek dam se uske top main dabi thi jis karan wo ek dam tite lag rahi thi. Abi hum log 5 km hi gaye the ki road par jam laga hua tha ,maine jakar pucha ki ye jam kyo laga hai to waha ke logo ne bataya ki aage ek track aur bus main takar ho gai hai aur road jam ho gaya hai ye rasta karib 4 ya 5 gante bad hi khulega .ab maine socha ki lagta hai ki aaj rat yahi kahi gujarni hogi. Phir maine jakar ye bat radha ko batai aur phone par mom and dad ko bhi bata diya. Unhone kaha ki aaj wahi par kahi agar hotel milta hai to ruk jao waise bhi kafi rat ho gai hai aur kal subah waha se chal dena, maine kaha ki thik hai aur maine car wapas mod kar wahi ke pas ke saher main hotel khojne laga .us samay karib 9 baje the,jald hi hame ek chota mota hotel dikha ab hame rukna tha iss liye kaisa bhi hotel chalta. Maine waha jakar room ke liye pucha aur hame ek room mil gaya waise waha ladkiyo ke sath jane ki manahi thi lekin jab maine kaha ki wo meri sister hai to unhone kuch nahi kaha.phir maine beg car se uttar kar aur radha ke sath hotel ke room main chala gaya.maine radha se kaha ki tum fresh ho lo tab tak main kuch khane ke liye dekhta hoo.

Hotel main jakar maine khane ke liye bola lekin chota hotel hone ke karan unhone kaha ki waha khana nahi milta hai .iss liye main market main khana lane chala gaya, market se maine kuch khana liya aur maine apne liye ek jin (wine) liya aur sath hi sath main ek limca ki bottele li kyoki main bena cold drink ke jin nahi pita tha. Maine room main aakar darwaza khulwaya to maine dekha ki radha fresh ho chuki thi aur bath lene ke karan uske bal gile the aur usne sliveless ek dam patli nighty pahni thi, jisse uski panty aur bra halke halke dikh rahe the. Maine jaise hi usse dekha mera land khada hone laga sochne laga ki yaar meri behan meri g/friend kyo nahi hai ,tabhi mujhe ek idea aaya maine socha ki kyo naa aaj ki rat apne land ki pyas radha se bujhai jaye. Phir maine table par khana rakh kar fresh hone chala gaya aur wapas laut kar khana khane baith gaya .maine radha ko nahi bataya tha ki maine jin (shrab) bhi laya hoo aur maine kabhi kabhi shrab bhi pita hoo iss liye main chupke se bahar jakar jin ki ek pag bana kar pi li aur bhitar aa gaya phir humdono khana khane lage issi beach maine radha se pani lane ko kaha aur maine turant uske cold drink main ek pag jin dal di. Phir radha pani lekar aa gai aur humlog khana khane lage jab radha ne cold drink piya to usse sak hua lekin usne mujse bola ki “bhaiya ye kuch ajib lag rahi” hai to maine usse bola ki“haa shayad purani hone ke karan aisa lag raha hai “phir humlog khane lage khana khane ke bad maine ek pag aur jin le liya.tab tak mera mood ban gaya tha jab main room main wapas aaya to dekha ki radha par bhi shrab ka ashar ho raha tha aur wo ladkhda rahi thi.

Usne mujse bola ki uska sar goom raha hai to maine kaha ki shayad thkan ke karan aisa lag raha hoga tum bed par let jao aur let kar bat karo to radha bed par let gai aur jaise hi radha bed par leti uski nighty sarak kar jangh tak aa gai usse to nashe ke karan kuch pata nahi chal raha tha aur maine jaise hi dekha to mujhpar madhoshi chane lagi aur main uske gore gore tango ko dekhne laga aur ek hanth se apne land ko pant ke upar se ragandne laga.iss par radha ne kaha ki “kya dekh rahe ho bhaiya” to maine kaha ki radha ek bat kahu bura to nahi manogi to usne kaha ki nahi to maine kaha ki tum aaj gazab ki sundar lag rahi hoo.iss par usne khush hokar aur sharmate hua kaha ki “kya bhaiya aap bhi naa mujhe chedte rahte hai ,and she said “main kaha jyada sundar hoo jyada sundar to teena didi hai.” Phir main uske pas gaya aur maine uski tango ko pakad kar sahlate hua kaha ki dekho to tum kitni sundar ho aur uske hantho ko bhi dikhane laga. Phir maine pucha ki tumhara sar chakrana band hua ki nahi to usne kaha ki nahi ,maine kaha ki tum cold drink pi lo shayad tum thik ho jao to maine cold drink lakar usse de di lekin dene se pahle maine aakhri pag jin ki usme dal di.radha ne cold drink samjh kar aur halke nashe main hone ke karan puri ki puri pi li ab usse puri tarah se nasha aane laga tha.maine t.v chalu kar diya aur maine star movie laga diya. Phir main radha se bat karne laga mera bhi ab pura mood ban gaya tha.humdono lete hua the aur bat karne ke sath sath t.v dekh rahe the. Maine dekha ki t.v par ek bedroom scene aa raha hai aur usme ladka ladki ko kiss kar raha hai maine dekha ki radha uss scene ko bade gor se dekh rahi hai.

Maine radha se pucha ek somya sahi sahi batana kya tumhara koi b/f hai ya tum kisi ko pasand karti ho to usne kaha ki nahi bhaiya. Ab mujse bardashat nahi ho raha tha maine socha ki ab mujhe kuch karna chahiye kyoki radha ab full mood main aa gai thi lekin main direct kuch kar nahi sakta tha aur usse josh main pahle lana tha iss liye mujhe ek idea aaya. Maine usse pucha ki radha tumhare body par kaha kaha til(mole)hai, to usne bataya ki bahut jagah hai aur maine bhi bola ki mujhe bhi bahut jagah hai. Aur main usse til dikhane laga maine pahle apna shirt khola aur pith par ka til dikhaya aur phir maine apni paint khol kar towel par aa gaya aur apni jangho ka til dikhane laga, chuki radha pure nashe main thi iss liye wo alag tarah se behaive kar rahi thi wo mujhe dekhe jaa rahi thi aur hans rahi thi,phir maine kaha ki tumbhi to dikhao to usne apni hantho par ki til dikhaya phir maine bola “aur dikhao”to usne bola ki aur til mere jangh par hai to maine jhat se bola ki tum leti raho main dekh lunga aur maine uski nighty ko dhire dhire uski jangho tak uttha diya aur nighty uthate samay maine uske pair bhi sahla raha tha maine dekha ki mere aisa karne se wo ek dam sihar rahi thi aur ankhea band kar mazza le rahi thi. Maine uski nighty puri kamar tak utha di maine dekha ki usne white colour ki panty pahan rakhi hai .ab main apne aap se bahar ho raha tha maine turant radha se bola radha tum bahut sundar ho kya main tumhe kiss karu.

To iss par wo kuch nahi boli sirf mujhe dekhti rahi maine turant uske pairo ko chumna shuru kar diya aur pair sahlane laga idhar radha aadhe nashe main thi aur mujhe no no kah kar rok rahi thi aur aaahhhh aaahhhhh aahhhh ki awaz bhi nikal rahi thi. Nashe ke karan wo sirf muh se bol rahi thi lekin uske hanth uska sath nahi de pa rahe the jisse wo mujhe rook sakti thi.karib 5 minute tak uski jangho ko chumne ke bad maine dhire se apna hanth uski panty main dal di aur uski chut sahlane laga,maine masoos kiya ki mari rani ki bur kafi tite or ek dam fulli hui thi aur maine dekha radha ab puri tarah se madhosh ho chuki thi aur uske muh se ssii ssii ssii ki awaz nikal rahi thi.maine sahlate sahlate ek ungli uski chut main gussa di maine mahsoos kiya ki chut kafi tite hai lekin phir bhi maine ek ungli andar bahar karane laga ,thodi der tak karne ke bad maine radha ke sar ke pass gaya aur uske hontho ko chumne aur chusne laga wo bhi ab puri garam ho gai thi wo bhi dono hantho se mere sar ko pakad kar mere hontho ko chus rahi thi aur bol rahi thi ohhh bhaiya ohh bhiya siiii siii “main ek hanth se uski kasi hui chuchi ko masalna start kiya uski chuchi bahut hi tite thi kabhi kabhi main chuchi ko bhi nighty ke upar se chus bhi raha tha.issi tarah karib 10 minute chalta raha .phir maine radha ki nighty ko khich kar uske makhmali badan se alag kar diya ab meri pyari kwari behan ek dam nangi mere samne panty aur bra par thi.kya batau dosto ek dam husn ki devi lag rahi thi main apne aap ko khusnashib maan raha tha ki aaj main iss kachi kali ka sil pack bur ko chodne wala tha. Maine dekha usne white colour ki bra aur panty pahni thi .maine turant uske bra aur panty ko khol diya aur main to pahle se hi towel par tha hi ye sab karne ke karan mera land ek dam tite ho gaya tha.

Maine phir se radha ke jangho ko chumna start kar diya maine chum bhi raha tha aur uske jangho ko aur gand ko daba raha tha idhar radha “aaaauchhhh aaaauchhhh aaaaauchhh uuffff uffff ki awaz nikal rahi thi aur main chumte chumte uske chut tak pahuncha maine dekha ki kya pyari chut hai meri behan ki ek dam tite lag rahi thi aur uske chut par halke halke bhure colour ke bal the ,maine turan tango ko phaila kar uski chut ko chatne laga ye karte hi namita pure josh main aa gai aur maine dekha ki wo apna sar pakad kar “uff uff uff uff” kiye ja rahi thi maine karib 5 minute tak uski chut ko acchi tarah se chusa aur ek unli se uski fucking ki. Phir maine uske pet ko chumte hua uske chuchi tak pahuncha aur usse bhi chusne aur dabane laga edhar radha ek dam ankhe band kar ke mazza le rahi thi. Meri pyari behan nange bed par leti hui thi aur kya lag rahi thi jaise ki koi apsara nange soi ho.itna sab karne ke bad mujse raha nahi gaya aur maine pure josh main aa gaya tha aur mera 9 inch ka land ek dam tite ho gaya tha main utha aur radha ke pairo ko phaila ke uski chut ko chauda kiya aur apne land ka supad uski chut par rakha aur halka sa dabaw dala,par ye kya mera land uski choti chut main gus nahi pa raha tha maine phir se dabaw dala lekin wo nahi jaa raha tha to maine turan jhuk kar uske chut ko chata aur apne land par thuk lagaya aur phir se land ko bur ke tit par phit kar ke halke se jor diya ,jis se mera supada uski chut main gus gaya supada guste hi radha ne uchak ke kaha “mummeeeeeeeeeeee bahut dard ho raha hai” nikalo bhaiya bhaiya bahut dard ho raha hai “to maine kaha ki meri rani abhi thode der main mazza aaega.

Phir maine uske chuchi ko dabana start kiya aur radha par let kar usske hontho ko chusne laga, thodi der ke bad dekha ki wo bhi ab accha mahsoos kar rahi aur mere sar ko pakad kar mere hontho ko chusse ja rahi hai iss par main pure josh main aa gaya aur aur maine apna land ko thoda sa aur andar kiya is bar maine aadha land uski bur main gussa diya maine dekha ki wo mujhe jor jor se kiss kiye ja rahi hai aur dono hantho ko bed ko pakad kar masal rahi hai main samajh gaya ki meri radha rani ab pure maze le rahi hai uske muh se “siii sii siii siii aaah siii aaah siii aaah” ki awaz aa rahi thi main apne dono hantho se radha ki chuchi ko masal raha tha aur land ko chut ke andar bahar kar raha tha is bar karib ye sab 10 minute tak chalta raha, phir maine apna pura land jo ki 9 inch ka hai radha rani ki bur main gusane ki socha lekin maine socha ki pura gusane par ye jor se chilla baithegi kyoki radha ki bur ek dam tite thi aur wo first bar chudwa rahi thi is liye maine apne hontho ko uske hontho se kas kar dabaya aur uski kamar ko pakad kar jor se dhaka mara aur mera pura 9 inch lamba land radha meri pyari behan ki bur main chala gaya aur land ke guste hi radha ki ankhen ek dam dard se badi ho gai aur uski ankhono se assoo anne lage aur wo apne badan ko mujse chudane lagi aur hantho se bed ko khichne lagi lekin mujhe to pura josh aa gaya tha maine gapa gap usse pura chodna shuru kar diya aur karib 10 minute chodne ke bad mujhe laga ki mera pani girne wala hai iss karan maine apna land uski chut se nikal kar uske chut ke balo par gira diya.

Maine dekha ki radha behosh ho gai thi. Maine dekha ki radha ki chut shayad pat gai thi is karan uske chut se blood gir raha tha aur white white type ki uski chut ki ras bahar gir rahi thi. Maine turant usse kapde se saph kiya taki radha ye dekh kar dar naa jay aur ye dekh kar maine dar gaya ki kahi radha ko kuch ho na jaye, maine turant pani uski ankho par dala to wo hosh main aa gai aur mujhe hantho se marte hua boli ki kya bhaiya aap ko meri thodi bhi parwah nahi hai main dard se karah rahi thi aur aap apne hi dhun main mujhe kiye jaa rahe the. Maine turant usse sorry bola aur usse kiss karne laga aur karte karte pucha ki lekin ye batao radha ki mazza aaya naa to usne haa main gardan hila dii.mere kiss karne se wo sab bhul kar mujhe phir se kis karne lagi aur mujhe smooch karne lagi aur maine phir se uske tite chuchi ko dabana aur chut ko sahlana start kar diya. Thode hi der main radha darling pure josh main aa gai aur iss bar maine usse apna land pakada kar uss aage piche karne ko kaha pahle to usne mana kiya lekina mere bahut kahne par usne aage pich karne lagi uske nazuk hantho ke touch se mera land ek dam tite ho gaya aur maine radha se kaha radha my darling iss bar main tumhe ulta leta kar chodunga i mean doggy style main to usne mana kar diya aur kaha ki nahi bhaiya tum bahut berahmi se karte ho main nahi karne dungi sirf mujhe chumo usne ye bhi bola ki abhi tak meri bur dard kar rahi hai to maine usse bahut manaya aur bola ki meri pyari rani iss bar dhire dhire chodunga ,bahut kahne par wo man gai wo uth kar doggy style main ho gai aur maine apna supada uski chut main gussa diya.

Land ke guste hi uske muh se “aah aah ahh ahh ahhh" ki aawaz nikal gai main jhuk kar uski tite chuchiyo ko masalne laga aur thoda aur dhakka diya iss bar mera land aadha bur main chala gaya radha dard se tadap uthi aur boli ki bhaiya bahut dard ho raha hai to maine kaha ghabrao nahi thodi der main mazza aane lagega phir karib 10 minute tak humlog choda chodi karte rahe main lagatar short mar raha aur uske makhmali gand ko daba raha tha aur idhar radha ke muh se "aah aah aah ah huff uff uff ufff uff aaah aahh ahhhh" ki awaz aa rahi thi phir maine radha ki kamar ko pakada aur jor se dhakka mara aur pura land uski tite chut main bur ke jad tak gussa diya, mera pura land uski bur main jad tak guss gaya tha uski muh se jor se aawaz nikalne wali thi lekin maine hanth se uske muh ko daba diya aur phir land ko uski chut main aage piche karne laga maine dekha ki chut se crime type ki chiz nikal rahi hai shayad radha ka pani nikal gaya tha lekin main abhi josh main tha usse pure josh maina chod raha tha aur uski chuchi daba raha tha.thode der bad maine dekha ki ab radha ko mazza aane laga tha maine usse pucha ki kaisa lag raha hai radha to usne siskate hua bola”ahhhhh maazzaa aaa raha hai bhaiya aur josh main wo aah “ooohhh aaaahhh ohhh ishhh ooohhh aaaahhhh oooohhhh” kiye ja rahi thi main ekdam puri rafter main usse chodne laga mere chodne se room main chap chap chap ki awaz goonj rahi thi karim 10 minute puri chudai ke bad achanak se laga ki mera pani ab girne wala hai to maine apna pani radha ki chut se bahar nikal kar uske gand par gira diya.

Phir maine aur radha dono thakne ke karan ek dure par let gaye main radha ke galo par kis kar raha tha jis se usse achha lage phir radha ne kaha ki bhaiya kya ye sab thik hai aur ye karne se mujhe kuch hoga nahi naaa to maine bola ki meri pyari behan dar mat kisi ko kuch pata nahi chalega aur humdono isi tarah hamesha mazza lete rahenge to usne haa main sir hila diya. Kuch der ke bad uth kar maine pura bed saf kiya aur hum dono ne bath liya aur humlog nange hi aakar bed par so gaye radha mujse chipak kar so gai aur bolne lagi ki bhaiya jo humlogo ne kiya kya wo sahi tha kisi ko pata chalega to kya kahega” to maine kaha ki meri pyari behan tumhe mazza aaya naa to wo boli haa to maine kaha phir kya darna hum kisi ko kuch nahi batayenge to usne bhi haa kaha aur maine usse l love you meri jaan kaha kar so jane ko kaha. Subah karib 8 baje maine utha aur maine dekha ki mari pyari behani nangi soi hui thi .maine usse ek kiss kiya aur uthaya usne bhi mujhe uthte hi bahon maine lekar kiss kiya aur main phir josh main aa gaya aur maine phir usse wahi par ek bar phir jordar chudai ka di aur phir humlog bath lekar ghar ke liye nikal pade

Old 17th October 2009
Custom title

bobby_mario2000 is one with the universebobby_mario2000 is one with the universebobby_mario2000 is one with the universebobby_mario2000 is one with the universebobby_mario2000 is one with the universebobby_mario2000 is one with the universebobby_mario2000 is one with the universebobby_mario2000 is one with the universe
Very hot story bhai repped you

Reply Free Video Chat with Indian Girls